TVS Raider Bike: आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर की टू व्हीलर बाइक के बारे में जो दिन-ब-दिन सुर्खियां बटोरती दिख रही है. वैसे तो टू व्हीलर ऑटो सेक्शन में हर रोज चमकती और धमकती बाइक हर एक कंपनी लॉन्च करती रहती है जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा हर एक बाइक कंपनियां कुछ अलग तरह की बाइक लॉन्च करती हैं, जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते हैं टीवीएस की एक बाइक इन दिनों बड़ी धूम मचाती हुई नजर आ रही है.

इस खबर में हम जिस टीवीएस की बाइक के बारे में जानकारी दे रहें है उस बाइक का नाम है TVS Raider. अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाले है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में फुल जानकारी विस्तार से.

TVS Raider Bike के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस फाड़ू बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी फीचर्स डिजिटल मिलेंगे. इस बाइक में आपको डिजिटल कंसोल, तीन ट्रिप मीटर, एवरेज स्पीड रिकॉर्डर, हाई स्पीड अलर्ट आदि. जैसे कई तरह के डिजिटल फीचर्स दिए है.

TVS Raider Bike का फाड़ू इंजन

अगर इस सॉलिड बाइक के इंजन की बात करें तो टीवीएस ने इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलिंडर 3 वॉल्व इंजन दिया गया. ये इंजन आपको 11.2 बीएचपी की पावर और 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही एक खास बात ये है कि इस बाइक में आपको दो अलग अलग राइडिंग मोड्स मिल रहें है. ये राइडिंग मोड Eco और Power मोड है.

TVS Raider Bike की कीमत

इस धांसू बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत इंडियन मार्केट में 77,500 रुपये रखी गई है.