नई दिल्ली। यदि आप काफी कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज की बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों TVS कपंनी की बाइक की मार्केट में जबरदस्त डिमांड देखने को मिल रही है। क्योकि कपंनी ने अभी हाल ही में अपने नई बाइक TVS Raider 125 को जबरदस्त ऑफर के साथ उतारा है, इसके साथ ही कपंनी बाइक के खरीदने पर काफी छूट के बाद काफी कम ईएमआई प्लान दे रही है।आइये आगे जानते है इसके कीमत, फीचर्स और एमआई प्लान के बारे में….

Features of TVS Raider 125

TVS Raider 125 के फीचर्स की बात करें तो कपंनी ने इसमें कई सारे एंडवास फीचर दिए हैं जिसमें 5 इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, सर्विस इंडिकेटर, के अलावा सेफ्टी फीचर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वॉइस एसिस्ट नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ वॉइस एसिस्ट, इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे शानदार फीचर दिए हैं।

TVS Raider 125 excellent braking system

TVS Raider 125 बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बात करें इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन दिया गया हैं। इसके अलावा इसके बेस वेरिएंट में दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं राइडर के सेफ्टी के लिए इसमें आगे की ओर 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130mm ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

TVS Raider 125 Engine and Mileage

TVS Raider 125 बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 124.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, तीन-वाल्व  इंजन दिया गया है यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2bhp की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2nm की पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के इंजन को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया  हैं दमदार इंजन के चलते बाइक 10 लीटर की टंकी के साथ 56.7 kmpl का माइलेज देती है। इसकी टॉप स्पीड 99 kmph की है।

TVS Raider 125 price

TVS Raider 125 बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की कीमत 95,219 रुपए एक्स शोरूम दिल्ली से शुरू होकर 1.03 लाख रुपए ऑन रोड हो जाती है

TVS Raider 125 Finance Plan

यदि आप टीवीएस रेडर 125 की बढ़ी हुई कीमत को एक साथ नही दे पा रहे है तो इसके ले कपंनी  EMI प्लान की सुविधा दे रही है। इस EMI प्लान के तहत आपको 9000 रुपए की डाउन पेमेंट करके 36 महीने की EMI बनवा सकते हैं। इसमें हर महीने 3,162 रुपए की EMI जमा करनी होगी और इसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 का आएगा।