Used Bike मार्केट में टीवीएस मोटर्स को एक बहुत ही पसंदीदा ब्रांड माना जाता है। फिलहाल टीवीएस की सभी ब्रांड लोगों द्वारा पसंद की जा रही है ऐसे में अगर आप भी एक सेकंड हैंड Used TVS Bike लेना चाहते हैं जो एक अच्छे कंडीशन में हो तो आप बिल्कुल सही जगह पर है।

आपको बता दे इस खूबसूरत सी बाइक में कंपनी की तरफ से बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन रीडिंग अनुभव दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है या मॉडल टीवीएस की तरफ से पेश किए गए अब तक के सबसे बेहतरीन मॉडल में से एक है।

TVS Used Bike Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से जानकारियां साझा की गई टीवीएस की इस बाइक में आपको 109.7 सीसी का बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर इंजन और 4 स्ट्रोक इंजन की सुविधा भी दी जा रही है।

Must Read

वही आपको बता दे इस बाइक में लगे इंजन के पास 7350 आरपीएम पर 6.03 किलोवाट का पावर जेनरेट करने की क्षमता है। और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने के लिए भी यह बाइक सक्षम है। अपने इंजन क्वालिफिकेशन के कारण या बाइक ग्राहकों के बीच बहुत पसंद की जा रही है।

OLX पर सस्ते में है उपल्ब्ध 

Olx की वेबसाइट पर आप इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दे वेबसाइट पर इस बाइक का 2016 मॉडल मात्र 26,123 रुपए में मिल रहा है। इस बाइक को अब तक ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया है और यह अपने अच्छे कंडीशन में है।

वहीं अगर आप इस बाइक के 2017 मॉडल को लेना चाहते हैं तो Droom वेबसाइट पर इसकी आकर्षक कीमत मौजूद है। आपको बता दे Droom के वेबसाइट पर या बाइक मात्र 19373 किलोमीटर तक चली है और ऑनर की तरफ से इसकी कीमत 34000 निर्धारित की गई है।