Used Bike Hero Splendor Plus:आज कल बाइक खरीदना और उसे यूज़ करना सबकी पसंद होती है. इस साल बाइक जिसे लोगों ने सबसे पहले खरीदा है उसका नाम है हीरो स्प्लेंडर प्लस. इसे सबसे पहले नंबर पर रखा गया है.रखा भी क्यों ना जाए इसके फीचर्स और कीमत दोनों ही इतने दमदार है जिसे लोग पसंद करते है. साथ ही इसमें मिलने वाले इंजन तो लोगो को खूब पसंद करते है.

दरअसल आप कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस जो देश में सब से ज्यादा बिकती है उसकी कीमत 80 हजार रुपये है। पर कई लोगों के पास इसको खरीदने के लिए पैसे नही होते है. लेकिन क्या आपको पता है आप इसे मात्र 16 हज़ार रुपए में खरीद सकते है. जानते है कैसे? आप इसे सेकंड हैंड खरीद सकते है. आज कल सेकंड हैंड बाइक बहुत डिमांड में है.

कहाँ मिलेंगे सेकंड हैंड बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक वेबसाइट है जिसका नाम bikedekho है. यहाँ पर आपको साल 2020 मॉडल मिलेगा. आपको इस बाइक की फोटो भी वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी. इस बाइक को अब तक 72 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है.

ऐसे ही एक और बाइक है जो आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी. सबसे अच्छी बात है इस बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी है. अगर आप सेकंड हैंड बाइक लेना चाहते है तो इससे अच्छा आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. ये बाइक साल 2020 मॉडल की है. इसकी कीमत 16 हजार रुपये है. ये हरियाणा नंबर पर रेजिस्टर्ड है.