यह तो हीरो मोटर्स के बहुत से दो पहिया वाहन ऐसे हैं, जो भारतीय बाजार और अन्य ग्लोबल मार्केट में भी खूब तहलका मचा रही है। परंतु आज हम आपके लिए Hero HF Deluxe पर मिल है। एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं, जिसके तहत आप इस 80,000 रुपए से ऊपर के बाइक को केवल 50,000 में खरीद सकते हैं।

दिन भी भाइयों का बजट कम है और वह अपने लिए कोई हीरो की दो पहिया वाहन खरीदना चाहते हैं। जिसमें अधिक माइलेज कंफर्टेबल सीट और पावरफुल इंजन हो, उनके लिए यह एक शानदार बाइक और शानदार डील हो सकती है। चलिए इसके बारे में आपको इस लेख के माध्यम से विस्तार से बताते हैं।

Hero HF Deluxe के इंजन और माइलेज

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन के बारे में आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे इसमें 97.02 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो की बाइक को एक कंफर्टेबल राइडिंग पावर देता है। वहीं इसमें मिलने वाली माइलेज की बात करें तो आपको बता दे बड़े ही आसानी से इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hero HF Deluxe की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे कि इसकी कीमत ₹80,000 से भी अधिक पड़ जाती है। परंतु बेहद काम चल हुई उसे Hero HF Deluxe को यदि आप बाजार से खरीदते हैं, तो इसके लिए आपको आधे से भी कम कीमत में यह बाइक मिल सकती है।

सिर्फ 50,000 में Hero HF Deluxe

दरअसल आपको बता दे की 50,000 में मिलने वाला यह एचएफ डीलक्स भी सेकंड हैंड 2021 मॉडल बाइक है जो कि सिर्फ 36,000 किलोमीटर चल हुई है। यही कारण है की बाइक की कंडीशन बिल्कुल नई लगती है। यह बाइक महाराष्ट्र नंबर रजिस्टर है और मुंबई शहर में ST Motors डीलरशिप के यहां से 50,000 की कीमत में बेची जा रही है।