भारतीय बाजार में उपलब्ध Honda की बहुत से फोर व्हीलर है, जिसकी कीमत अलग-अलग है। परंतु यदि आप भी फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, वह भी कम बजट में तो आज हम होंडा की तरफ से आने वाले Honda Amaze पर मिल रही शानदार डील के बारे में आपको बता दें रहे हैं। जिसके तहत आप 3 लाख में कार को खरीद कर अपना बना सकते हैं।

जबकि आज के समय में भारतीय बाजार में होंडा अमेज की शुरुआती कीमत ही 7.20 लाख रुपए है। आपको बता दे दोस्तों दरअसल्या यह एक सेकंड हैंड कर होने वाली है। जो की बेहद कम चली हुई बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बिक रही है। चलिए आपको बताते हैं कितने कम कीमत में आप इस गाड़ी को कहां से खरीद सकते हैं।

Honda Amaze के इंजन और माइलेज

सबसे पहले तो आपको बता दे की होंडा अमेज में 1199 सीसी का 4 सिलेंडर पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 88.5 भू की मैक्सिमम पावर और 110 Nm तक की पिक तोड़ के पैदा करने में सक्षम है। यह फोर व्हीलर मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आती है, और इसमें 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Honda Amaze की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध यदि Honda Amaze की कीमत की बात की जाए तो आज के समय में की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.20 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 9.96 लाख रुपए तक जाती है। ऐसे में आपको इतने सारे पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बल्कि सेकंड हैंड गाड़ी सिर्फ 3 लाख में बिक रही है जिसकी कंडीशन बिल्कुल शानदार है।

सिर्फ 3 लाख में घर लाएं कार

जी हां दोस्तों दरअसल्या Honda Amaze एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो की हाल ही में Carwale वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2013 मॉडल की गाड़ी है जो की 90,000 किलोमीटर चली हुई है और नोएडा नंबर रजिस्टर है। गाड़ी ग्रे कलर में उपलब्ध है और इसके ओनर ने इसे सिर्फ 3.5 लाख रुपए की कीमत में बेचने का फैसला लिया है।