वर्ष 2024 के भीतर यदि आप भी मारुति की तरफ से आने वाले सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर Maruti Swift Dzire को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है, तो आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 2.79 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं।

कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार मौका होने वाले हैं, फोर व्हीलर खरीदने का तो जल्दी करें। चलिए आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार से सिर्फ 2.79 लाख रुपए की कीमत में Maruti Swift Dzire को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Maruti Swift Dzire के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में इनफार्मेशन प्रदान कर देते हैं। आपको बता दे इसमें 1197 cc चार सिलेंडर इंजन मिलता है जो की 85.8 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। वही यह मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और 19.8 KM प्रति लीटर की माइलेज प्रावधान करती है।

Maruti Swift Dzire के कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्धि यदि एसबीआई फोर व्हीलर की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे आज के समय में Maruti Swift Dzire के ZXI वेरिएंट की कीमत तकरीबन 6.54 लाख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 2.79 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.79 लाख में Maruti Swift Dzire

आपको बता दे इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है। जी हां यह Maruti Swift Dzire का 2014 मॉडल ZXI वेरिएंट है। यह गाड़ी सिर्फ 37000 किलोमीटर चली हुई है इस पर एक भी स्क्रैचेज नहीं है मैं आपको बता दे फोर व्हीलर वेस्ट बंगाल रजिस्टर है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट डील हो सकती है गाड़ी पेट्रोल इंजन के साथ सिंगल ऑनर के साथ बेची जा रही है। यह गाड़ी कोलकाता शहर में हैप्पी मोटर्स डीलरशिप के यहां केवल 2.79 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।