नई दिल्ली:सोशळ मीडिया पर इन दिनों रील वीडियो की बरसात लगी हुई है लोग डांस करने के साथ कई तरह के वीडियो पोस्ट कर रहे है जो या तो हंसाने वाले होते है या फिर हैरान कर देने वाले होते है। अभी कुछ समय जानवरों से जुड़ा सांप मगरमच्छ वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद भैंस के डांस करने वाला वीडियो तो  ऐसा पसंद किय गया कि लोग इसके बार बार देख रहे थे अब एक गाय का वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमें एक लड़की के साथ गाय ने जो कारनामा किया है उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़की दूध निकालने के लिए डिब्बा लेकर गाय के पास जाकर बैठती है। गाय चारा खाने में व्यस्त होती है। तभी महिला जैसे ही दूध निकानले की कोशिश करती है, तभी गाय अपनी टांग उठाकर उसे दे मारती है। लड़की तुंरत दूसरी ओर जा गिरती है। अपने आप को किसी तरह से संभालते हुए वह वहां से उठकर  भाग जाती है।

बता दें, इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @planet_visit से 18 फरवरी को पोस्ट किया गया था, इस वीडियो पर अह तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग छह सौ लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, इस क्लिप को देखने के बाद तमाम यूजर्स ने कॉमेंट सेक्शन में सिर्फ हंसी वाली इमोजी ही पोस्ट की है।