आज के समय में फोन लोगों के जीवनशैली का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है, और लोगों के आधे से ज्यादा काम इस के जरिए ही होते हैं। इसलिए ही मार्केट में इसकी खूब डिमांड भी रहती है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी इसलिए ही नए फोन को मार्केट में निकालती रहती हैं। ऐसे ही Vivo कंपनी ने इस साल के शुरुआत में कई फोन लॉन्च किए थे जिनकी सेल भी अच्छी खासी हुई थी।

तो वहीं अब कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लांच करने का प्लान कर रही है। Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Vivo Y200e है, जो कि एक 5G स्मार्टफोन है। जिसको 22 फरवरी 2024 को पेश किए जाने की संभावना हैं। इस स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को पहले ही टीज कर दिया गया है। तो चलिए अब आपको इस फोन के बारे में डिटेल में बताते हैं..

Vivo Y200e Smartphone के फीचर्स:

डिजाइन: कंपनी के द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार ये फोन आपको दो कलर ऑप्शन ब्लू और ऑरेंज में पेश किया जाएगा। इसके बैक पैनल पर स्टिच लाइक क्रिस-क्रॉस पैटर्न के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया होगा।

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में आपको 6.67-इंच की फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले साथ दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा और पीक ब्राइटनेस 1200nits की होगी।

ऑपरेटिंग सिस्टम: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट पर काम करेगा और फोन एंड्रॉइड 13 या एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

बैटरी: वीवो के इस फोन में पावर देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है जो कि 44W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी, और कुछ ही देर में फोन को चार्ज भी कर देगी।

Vivo Y200e 5G की संभावित कीमत

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो बात भारत में इस फोन को 20,000 रुपये के लांच किया जा सकता है। जो कि 128GB के ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन में आएगी।