Best Mileage Bike:  अगर आप भी उन लोगों में से है जो कोई ऐसा बाइक ढूंढ रहे है जो माइलेज में नंबर 1 हो तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको 2 ऐसे शानदार बाइक के बारे में बताने वाले जो सब में धांसू है. आपको इसमें फीचर्स और माइलेज दोनों ही दमदार मिलने वाला है. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Hero HF Deluxe और Bajaj Ct 100 . चलिए सबसे पहले आपको इन दोनों के फीचर्स और इंजन के बारे में बताते है.

Hero HF Deluxe और Bajaj Ct 100 के धांसू फीचर्स

बात अगर Hero HF Deluxe और Bajaj Ct 100 के फीचर्स की करें तो आपको इन दोनों में इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट का ऑप्शन मिलता है. आपको इसमें कंफरटेबल सीट, स्टाइलिश लुक और डिजाइन मिलता है.

दोनों बाइक में है धाकड़ इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इन दोनों बाइक Hero HF Deluxe और Bajaj Ct 100 में पॉवरफुल इंजन मिलता है. लेकिन सबसे आपको Hero HF डीलक्स बाइक के इंजन के बारे में बताते है.इसमें आपको 97.2 cc एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8.02 bhp की पावर और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करता है. इसमें आपको टॉप स्पीड 87 किमी प्रति घंटा का मिलता है. ये आपको औ 74 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है.

Bajaj CT 100 में आपको 99.27 cc एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 8.1 bhp की पावर और 8.05 nm का टार्क जेनरेट करता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. माइलेज के मामले में ये बाइक 89 किलोमीटर प्रति लीटर देता है.