क्या बात? Royal Enfield की बाइक अब HF Deluxe से भी सस्ती, देखे ऑफर

Royal Enfield बाइक खरीदने का सपना है लेकिन आपका बजट HF Deluxe खरीदने जितना ही है। तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नही है कैसे रहेगा जब Royal Enfield बाइक आपको HF Deluxe के प्राइस में मिल जाए। जी हाँ यह बात सही है आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आये जिसमे आप काफी कम प्राइस में Royal Enfield अपने घर ले जा सकते है। लेकिन यह ऑफर जानने से पहले इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको जानकारी देते है और इसके बाद कैसे ऑफर में आपको यह बाइक मिलेगी इस पर भी बात करेंगे।

Royal Enfield बाइक फीचर्स

अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते है जैसे की यह बाइक हेवी होने के बावजूद भी सेल्फ स्टार्ट यानी की बटन सेचालू हो जाती है। इसके अलावा इसमें आपको एक लंबी और आरामदायक सीट मिल जाती है। इस बाइक से आप लोंग ड्राइव पर जा सकते है। सुरक्षा के लिए Royal Enfield में आपको मजबूत यानी की आगे और पीछे दोनों साइड ड्रम ब्रेक मिल जाती है। थोड़े से इशारे पर ही इस बाइक में लगे ब्रेक बाइक उसी जगह खड़ी कर देते है मानो चिटका देते है।

Royal Enfield दमदार इंजन

Royal Enfield बाइक की ख़ास बात यह है की इसमें आपको धांसू दमदार इंजन मिल जाता है। जो इस बाइक को ख़ास बनाता है। इस बाइक में मिलने वाला इंजन 349 cc का होता है। जो 20.4ps पॉवर और 27nm टार्क जनरेट करने वाला होता है। इस बाइक में 13 ltr का फ्यूल टैंक मिल जाता है और कंपनी का दावा है की यह बाइक 37 से 40 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

Royal Enfield कीमत

अब बात करते है इस बाइक की प्राइस के बारे में तो इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 1.74 लाख से लेकर इसका टॉप मॉडल 2.16 लाख रूपये तक बेचा जाता है। लेकिन आपको इतने पैसे नही खर्चने होगे। दरअसल OLX वेबसाइट पर Royal Enfield बाइक का सेकेंड हेंड मॉडल बाइक मालिक ने 85,000 रूपये में बेचने के लिए रखा है यह बाइक 2011 का मॉडल और अभी तक सिर्फ 42,000 किलोमीटर तक ही चली है।

इसके अलावा दूसरा एक Royal Enfield का ही मॉडल लिस्टेड है जिसकी प्राइस भी 85,000 रूपये ही है। लेकिन यह बाइक सिर्फ 26000 किलोमीटर चली है और 2011 का मॉडल है। अगर अप खरीदने चाहते है बाइक मालिक से संपर्क करके इस बाइक को अपना बना सकते है।