यामाहा इंडिया ने अपने व्हीकल लाइन अप को नया अपडेट दिया है। जिसके तहत कंपनी ने नए बदलावों के साथ में कुछ बाइकों को बाजार में लांच किया है। आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बता रहें हैं। उसमें कंपनी ने कॉस्मेटिक बदलाव के साथ ही कलर्स में भी परिवर्तन किया है। जिसके कारण यह बाइक अब पहले से भी ज्यादा शानदार हो चुकी है। हालांकि नए बदलावों के साथ ही इन बाइकों के दामों में कुछ इजाफा भी हुआ है। आइये अब आपको बताते हैं कि यामाहा के नए पोर्टफोलियो में बाइको में क्या बदलाव किये गए हैं।

इंजन में नहीं हुआ बदलाव

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक्स के इंजन मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया है। अतः इनके इंजन पहले जैसे ही हैं और इनसे आपको पहले की ही तरह परफॉर्मेंस मिलेगी। इसके अलावा हालही में लांच की गई YZF-R3 तथा MT-03 में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। ये दोनों बाइक्स पहले ही तरह बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

नए वर्जन में आएगी Yamaha R15 V4

Yamaha R15 V4 बाइक नए वर्जन में आपको नई कलर स्कीम देखने को मिलेगी। यह बाइक विविड मैजेंटा मेटेलिक कलर में पेश की गई है। इसको यामाहा ब्लू स्कवायर आउटलेट से सेल किया जा रहा है। इसके अलावा रेसिंग ब्लू तथा मेटेलिक रेड शेड को कंपनी ने नए ग्राफिक्स के साथ में डिजाइन किया है। इसकी कीमत 1.82 लाख रुपये तथा विविड मैजेंटा की कीमत 1.87 लाख रुपये तय की गई है।

Yamaha FZ-S-FI को किया गया अपडेट

इसके अलावा Yamaha FZ-S-FI के नए वर्जन को रेड ब्लू शेड के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा मेटेलिक ब्लैक कलर को नए स्ट्राइकिंग मैटे ब्लैक कलर ने रिप्लेस किया है। इस बाइक को नए सीट कलर से भी अपडेट किया गया है। अब यह बाइक तीन रंगो में उपलब्ध होगी। इसके सभी वेरिएंट की कीमत 129700 रुपये होगी। इसके अलावा इसके 3.0 वर्जन को भी अपडेट किया गया है। इसमें भी आपको नई कलर स्कीम मिलेगी।