इन दोनों यदि आप कोई धांसू और पावरफुल स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए Yamaha Aerox 155 एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी के तरफ से इसमें 155 सीसी की पावरफुल इंजन, कई आधुनिक फीचर्स और शानदार लुक्स का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से यह स्कूटर रफ्तार और हाईवे पर लंबा सफर तय करने के लिए अच्छा स्कूटर है।

अपने कीमत के हिसाब से कंपनी के तरफ से Yamaha Aerox 155 में काफी बड़े-बड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में एक-एक करके विस्तार रूप से बताते हैं।

Yamaha Aerox 155 के फीचर्स

शुरुआत इसके फीचर से करते हैं आपको बता दे की इस स्कूटर में न सिर्फ दमदार स्पीड बल्कि कई शानदार फीचर्स भी दी गई है। स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर फ्यूल लेवल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सेट कॉल या मैसेज अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल है।

Yamaha Aerox 155 के इंजन पावर

दमदार पावर और शानदार रीडिंग के लिए कंपनी की तरफ से इसमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है आपको बता दे की Yamaha Aerox 155 में 150 सीसी पेट्रोल इंजन है जो की 15 Ps की पावर और 13 Nm का टिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 40 KM प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Yamaha Aerox 155 की कीमत

अब बात करें कीमत की आज के समय में यदि Yamaha Aerox 155 स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस स्कूटर के पहले वेरिएंट के ऑन रोड कीमत करीब 1,73,973 रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 1,76,000 है। इस स्कूटर पर कंपनी के द्वारा फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप EMI पर भी स्कूटर खरीद सकते हैं।