KTM को छोड़ अब भारतीय युवाओं को Yamaha R15 V4 का स्पोर्टी लुक बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है। बता दें कि इस बाइक में कई सारे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ मिल रहा पॉवरफुल इंजन दिया जा रहा है।

आज के समय में युवाओं को स्पोर्टी लुक बाइक चलाना काफी ज्यादा पसदं है। लोगों की इस डिमांड को ध्यान में रखते हुए यामाहा कंपनी हमेशा अपनी लोकप्रिय बाइक को और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में अपडेट करती रहती है।

अब इसी रेस में यामाहा ने फिर से अपनी लोकप्रिय बाइक Yamaha R15 को अपडेट कर एडवांस फीचर्स और ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है। जिसको युवा खूब पसदं कर रहे है तो चलिए अब इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं…

New Yamaha R15 V4 के फीचर्स

New Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ड्यूल चैनल एबीएस, बाय-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल टैकोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा बाइक में फ्यूल मीटर, स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर जैसे लक्जरी फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

New Yamaha R15 V4 का पॉवरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस New Yamaha R15 V4 के पॉवरफुल इंजन के तौर पर 155 सीसी का 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि इस बाइक को काफी शक्तिशाली बनाता है। बता दें कि बाइक का यह इंजन 1000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पॉवर और 7500 RPM पर 14.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए सक्षम है।

तो वहीं इस बाइक के इंजन को 6 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिससे इस बाइक में लगा धाकड़ इंजन कच्चे-पक्के रास्तों में बाइक को दौड़ने में सक्षम है।

New Yamaha R15 V4 की कीमत

कंपनी की इस New Yamaha R15 V4 की कीमत के बारें में बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.81 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।