New Yamaha R15 Bike: अभी हाल ही में Yamaha ने एक नए बाइक को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है. अभी हाल ही में कंपनी ने R15 का Next Generation मॉडल वाली बाइक को लॉन्च कर दिया है. पहले के मुकाबले ये बाइक आपको 2,500 रुपये की बढोतरी साथ मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

जानें क्या है New Yamaha R15 2023 की कीमत

बात अगर Yamaha मोटरसाइकिल इंडिया ने नए व्हीकल को अपडेट कर लॉन्च करने की तैयारी की है. असल में इस Yamaha R15 रेंज की दो बाइक्स ने R15 और R15M को नए एडवांस फीचर्स और तकनीक के साथ लॉन्च किया है. इन बाइक की शुरुआती कीमत 1,81,900 रुपये और 1,93,900 रुपये तय की गई है.

मिलेंगे New Yamaha R15 में एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलने वाले है. जी हाँ आपको इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया है जिसके वजह से आप बाइक से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है. यही नहीं इन बाइक्स को आप ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. इन सब के अलावा डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जो इन बाइक्स को और भी बेहतर बनाते हैं.

New Yamaha R15 2023 में मिलेगी जबरदस्त डिस्क ब्रेक

बात अगर इस New Yamaha R15 बाइक के सस्पेंशन क्वालिटी की करे तो इस बाइक में आपको फ्रंट में अप-साइड डाउन सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है. कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि बाइक पहले से और भी बेहतर कम्फर्ट राइड का अनुभव कराएगी. आपको इस बाइक में फ्रंट व्हील में 282 mm और पिछले पहिए में 220 mm का डिस्क ब्रेक मिलता है.

मिलेगा New Yamaha R15 2023 में पावरफुल इंजन

इसमें आपको 115cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त वैरिएबल वॉल्व इंजन मिलता है जो 18.1 BHP की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने सक्षम है. बाइक के इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.