नई दिल्ली: यामाहा कपंनी अब जल्द ही शानदार फीचर्स की अपनी नई स्कूटर एयरोक्स 155 को मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है। जिसकी डिजाइन में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। स्पोर्ट्स सेगमेंट में आने वाली इस स्कूटर पहले से अधिक लंबी और चौड़ी स्कूटर हो सकती है जिसके चलते य्ब इस स्कूटर में पहले से ज्यादा स्पेस देखने को मिलेगा। यदि आप इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

Yamaha Aerox155 के फीचर्स

Yamaha Aerox के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर सॉकेट दिया गया है जिससे स्मार्टफोन को चार्ज करने में सुविधा मिलेगी। वही इसके बूट में 24 लीटर का स्पेस दिया गया है। इसमें 14 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आते हैं। वहीं राइडर के सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट में डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक्स किए गए हैं। इसमें कई कलर ऑप्शंस देखने को मिलेंगे।

 Yamaha Aerox 155का इंजन

Yamaha Aerox का इंजन की बात करें तो इस स्कूटर में 155cc का 4 स्ट्रोक 4 वॉल्व फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो 15 पीएस का पावर और 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन मिलने के चलते स्कूटर 45 लीटर का माइलेज देती है स्कूटर में लगा इंजन काफी जबरदस्त होने के साथ पावरफुल है जिससे स्कूटर बहुत ही जल्द रफ्तार पकड़ लेती है।

Yamaha Aerox155 की कीमत

Yamaha Aerox की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 1.45 लाख रुपए की है इस स्कूटर में ब्लूटूथ नेविगेशन कॉल अलर्ट के साथ खपत डाटा मल्टी फंक्शन, स्विच पार्किंग जैसी खूबियां भी शामिल है।