आपको बता दें कि Yamaha ने हालही में एक बेहद आधुनिक बाइक का प्रोटोटाइप शेयर किया है। कुछ समय पहले ही इस प्रोटोटाइप को यामाहा ने अपनी वेबसाइट पर सांझा किया था। अपने अनोखे डिजाइन के कारण यह बाइक चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बाइक के मॉडल में हैंडलबार को ही गायब कर दिया जाएगा। बताया यह भी गया है कि यह आधुनिक बाइक आपके इशारे मात्र पर काम करेगी।

Yamaha New Bike का डिजाइन

Yamaha की इस बाइक डिजाइन लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस बाइक का आइडिया कंपनी को 2017 में आया था। तब से यामाहा इस बाइक पर काम कर रही है। कुछ समय पहले ही कंपनी ने इस बाइक के प्रोटोटाइप को शेयर किया था। उस समय कंपनी ने यह बताया था की यह बाइक इशारों पर काम करेगी।

Yamaha New Bike के फीचर्स

कंपनी की और से जो जानकारी सांझा की है उसके अनुसार इस बाइक में काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया है। कंपनी का कहना है कि यह बाइक ड्राइवर के इशारों पर काम करेगी।

मिलेंगे विशेष सिक्योरिटी फीचर्स

यामाहा की इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ही आपको विशेष सिक्योरिटी फीचर्स भी मिलेंगे। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में फैसियल रिकॉग्निशन की सुविधा भी आपको दी जा रही है। जो इस बाइक की सुरक्षा का कार्य करेगा। आपको यह बता दें कि यह आपके इशारे पर कार्य करेगा।