Yamaha MT 15 आजकल के जमाने में सभी लोगों को क्रूज़ और स्पोर्ट्स बाइक का अलग ही शौक है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक के मॉडल की तलाश करें तो Yamaha MT 15 को देखकर आपकी है तलाश पूरी हो जाएगी।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक लेना चाहते हैं जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत का भी ध्यान रखा गया हो तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत लाभदायक है।

Yamaha MT 15 Specification 

सबसे पहले तो आपको बता दे यामाहा की इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे हैं। इसकी इंजन क्वालिटी आपको 10000 rpm की मिल रही है जो लगभग 18 bhp का पावर और 14.1 nm का पिक टॉक जनरेट कर सकती है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको सिंगल सिलेंडर लिक्विड क्यूल्ड और 4 स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है।

Must Read

माइलेज है जबरदस्त

अगर आपको यामाहा किस मॉडल की माइलेज के बारे में जानना है तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 56.87 kmpl का जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। अपनी स्पीड के मामले में यह बाइक मार्केट में बहुत पसंद की जा रही है। यह एक आकर्षक लुक वाली शानदार स्पोर्ट्स बाइक है।

जान ले कीमत और कलर वेरिएंट भी 

आपको बता दे इस मॉडल को हाल फिलहाल में भारत में लॉन्च किया गया है और इसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। भारत में इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक की कीमत ₹1,68,400 है। वही इस मॉडल में आपको तीन शानदार कलर वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं जो इस प्रकार हैं – सियान स्टॉर्म, मैटेलिक ब्लैक और रेसिंग ब्लू।