Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileसिर्फ 21 हज़ार में Yamaha MT-15, एडवांस फीचर्स और तूफानी लुक

सिर्फ 21 हज़ार में Yamaha MT-15, एडवांस फीचर्स और तूफानी लुक

Yamaha MT-15: क्या आप भी कोई नया बाइक लेने के फिराक में है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. इस बाइक का नाम है Yamaha MT-15 Version 2.0 . इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस बाइक का लुक भी काफी स्टाइलिश है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Yamaha MT-15 Version 2.0 Bike Design

ये Yamaha MT-15 बाइक आपको 4 शानदार कलर्स में मिलेगा. जैसे सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक। इसमें आपको स्पोर्टी लुक मिलता है। इसमें आपको एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेगा।

Yamaha MT-15 Version 2.0 Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको यामाहा MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर मिलेगा. इसमें आपको गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ-साथ एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको इसमें ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी नजर आएगा. यानी आपको इसमें कई एडवांस फीचर मिलेंगे.

Yamaha MT-15 Version 2.0 Finance Plan

यामाहा MT 15 V2 बाइक की कीमत 1,65,400 रुपये है। लेकिन इस बाइक को ऑन रोड लाते लाते इसकी कीमत 1,90,103 रुपये हो जाएगी। आप अगर चाहें तो इस बाइक को फाइनेंस भी करा सकते है. लेकिन इसके लिए आपको 21 हज़ार रुपए डाउन पेमेंट करनी होगी. ये लोन आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर से मिलेगा. इस लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल का टाइम दिया जाएगा. आपको हर महीने emi के तौर पर 4,433 रुपये देने होंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments