Yamaha Nmax 155 Scooter: देश की जानी मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा अपने दमदार वाहनों के लिए जानी जाती है। समय की मांग के हिसाब से इस कपंनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स की बाइक को बाजार में उतार हर युवाओं का दिल जीता है। लेकिन इस बार कंपनी लड़कियों की खास पसंद वाली स्कूटर को बाजार मे उतारने जा रही है। जिसका लुक इतना शानदार है कि इसे देखते ही लड़के ही नही लड़कियां इसकी दीवानी हो जाएंगी। बाइक के समान दिखने वाली इस स्कूटर का अपडेट वर्जन अभी हाल ही में पेश किया गया है।

Yamaha Nmax 155 का लुक

Yamaha Motor India ने हाल ही में पेश किए जाने वाले स्कूटर को कंपनी ने आरवन 5 का लुक दिया है। इस स्कूटर के की तगड़े फीचर्स के साथ पेश किया है। हालांकि कंपनी ने इसका इंजन पहले के जैसा ही रखा है। जिसका माईलेज शानदार है। इसीलिए यदि आप शानदार स्कूटर को खरीदने का बारे में सोच रहे है तो यामाहा का ये धांसू स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Yamaha Nmax 155 Engine

यामाहा के इस स्कूटर के इंजन की बात करें तों इसमें 155 सीसी के का सिंगल-सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कूलिंस सिस्टम के साथ आता है। ये इंजन 14 बीएचपी के पॉवर पर 13 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Yamaha Nmax 155 Features

अब इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो यामाहा ने इस स्कूटर में धांसू फीचर्स दिए हैं. जिसमें आपको एक एलसीडी स्क्रीन के साथ एलईडी लाइटिंग के अलावा कई हाईटेक फीचर्स देखने को मिलेगें।

Yamaha Nmax 155 Price

यदि प इस स्कूटर को खऱदीने के बारे में सोच रहे है तो इस स्कूटर की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.83 लाख रुपए के करीब रखी है। यदि इआप इतनी बड़ी राशि एक साथ देने में सक्षम नही तो इसके लिए  कंपनी आपको फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है जिससे आप इसे बेहद ही आसान किस्तों के साथ खरीदकर इसे घर ले जा सकते है।