Yamaha R15 V4: Yamaha की बाइक आज एक से बढ़कर एक है. अभी इस कंपनी की एक और बाइक आ रही है इस बाइक का नाम Yamaha R15 है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर दिया गया है. आपको इस बाइक में इंजन भी दमदार दिया गया है. इस बाइक में लोगों को स्पोर्ट लुक मिलता है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 155cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-ओवरहेड कैमशाफ्ट, 4-वाल्व इंजन मिलने वाला है. बाइक में लगा इंजन 18.4 PS और 10,000 rpm की पावर और 14.2 Nm और 7,500 rpm का पावर अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें लुक बिलकुल धाकड़ होने वाला है. अगर आप कोई ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं जिसमे आपको स्पोर्टी लुक मिले तो ये बाइक आपके लिए बिलकुल नंबर 1 है. इस बाइक के लुक में एक नया फ्रंट फेयरिंग, नया एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, और एक नया बंपर भी दिया गया है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप और टेललैंप, स्लिपर क्लच, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और साथ ही साथ ड्युअल-चैनल ABS, वैरिएबल वाल्व एक्ट्युएशन और फोर्सड एयर-कूल्ड इंजन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.इन फीचर्स के साथ ही साथ आपको इसमें वीवीए इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर व फ्यूल मीटर, वाय-कनेक्ट (स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी), ड्यूल हॉर्न, गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

अब आते हैं कीमत पर. दरअसल बात अगर कीमत की करें तो ये Yamaha R15 बाइक की कीमत 1.81 लाख रुपये कंपनी ने रखी है. वैसे ये कीमत शो रूम की कीमत है ऐसे में इस बाइक के ऑन रोड आते आते इसकी कीमत बढ़ सकती है.