Yamaha RX 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दो पहिया वाहन के बाजारों में यामाहा का नाम काफी प्रचलित है। अगर आप भी अपने लिए एक नई और बेहतरीन फीचर्स वाली बजट फ्रेंडली बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यामाहा की तरफ से लांच की गई RX 100 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

आईए आपको इसके लुक, इंजन और लाजवाब फिचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते है। इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी और अच्छी माइलेज एक बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत पर उपलब्ध कराई जा रही है। आज की इस आर्टिकल में इस बाइक के पूरे डीटेल्स नीचे दिए गए हैं। 

Yamaha RX 100 Features 

अगर हम इस मॉडल पर मिल रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स दिए जायेंगे। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको डिजिटल मीटर, LED हेडलाइट और सेल्फ स्टार्ट जैसे नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अपने फीचर्स के मामले में यह मॉडल लोगों के बीच बहुत पसंद की जा रही है।

इंजन में भी है खासियत 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 98 सीसी का 2 स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कम प्रदूषण और अधिक पावर के लिए कंपनी इस मॉडल में 4 स्ट्रोक इंजन को भी लॉन्च करने वाली है। इस इंजन की सुविधा से गांव के कच्ची सड़कों पर भी यह बाइक आसानी से चल सकेगी। 

Launch date अब नही है दूर 

अब अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे हालांकि कंपनी ने ऐसी कोई तिथि अब तक निर्धारित नहीं की है मगर बहुत ही जल्द आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट के बारे में भी बताया जाएगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजारों में लॉन्च होते ही यह मॉडल अपनी एक अलग पहचान बनाएगी।