Yamaha RX 100 भारत ने हाल फिलहाल में टू व्हीलर मार्केट ने अपनी इतनी बड़ी पहुंच खड़ी की है। ऐसे में यामाहा जैसी जानी-मानी बाइक कंपनी ने अपनी नई और जबरदस्त मॉडल को मार्केट में लॉन्च किया है। 

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो यामाहा की तरफ से लांच की गई यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे कंपनी का दावा है इसमें आपको बहुत ही अपग्रेड फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ-साथ जबरदस्त डिजाइन भी देखने को मिलेगा। आईए आपको इसके लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी देते हैं।

Yamaha RX 100 Launch Date 

सबसे पहले तो आपको बता दे यामाहा की कंपनी ने लॉन्च डेट को अब तक निर्धारित नहीं किया है। इसके लिए कंपनी ने ना ही एक फिक्स कीमत बताइए और ना ही इसकी फिक्स डेट बताइए है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस मॉडल को वर्ष 2025 के अंत तक या फिर 2026 की शुरुआती समय में लॉन्च कर सकती है। अब तक कंपनी ने इसकी तस्वीर और फीचर्स के बारे में ही खुलासा किया है।

Must Read:

इस मॉडल में मिल रहे दमदार फीचर्स 

आपको बता दे इस मॉडल को बहुत बेहतरीन तरीके से अपग्रेड किया गया है। इस बाइक में आपको पुराने फीचर्स को अपग्रेड करके दिया जा रहा है इसके साथ ही साथ कई नए फीचर्स भी ऐड किया जा रहे हैं। इस बाइक के डिजाइन और लुक को बढ़ाने के लिए कंपनी आपको टियर ड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में कंपनी ग्राहकों को फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार की सुविधा भी दे रही है। गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायर-स्पोक व्हील्स की सुविधा भी आपको इस बाइक में देखने को मिलेगी।