नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों नए नए फीचर्स की बाइक तहलका मचाते नजर आ रही हैं। जो आज के युवाओं की धड़कन भी बनी हुई हैं। यदि आप भी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो  Yamaha RX100 मोटरबाइक आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। कपंनी इस बाइक को एक नए लुक के साथ पेश करने जा रही है। जो युवाओं की पहली पसंद साबित हो सकती है।

New Yamaha RX100 के इंजन

यामहा के देवारा पेश की जाने वाली इस बाइक में काफी बदलाव किया है। इसमें पहले की अपेक्षा बड़ा इंजन देखने को मिल सकता है, वैसे कपंनी इस दिशा में विचार कर रही है। कि वो कौन सा इंजन इस्तेमाल करें क्योकि यामाहा के पास अभी 125 सीसी इंजन, 150 सीसी और 250 सीसी इंजन के सेंगमेट मौजूद हैं। इस बाइक में एक नया साउंड सिस्टम भी देखने को मिल सकता है।

New Yamaha RX100 के फीचर

New Yamaha RX100 के शानदार फीचर्स की बात करें तो कंपनी Yamaha ने अपनी RX100 में बड़े इंजन देने के साथ और कई एडवांस फीचर्स भी दिए हैं। इसमें नई बड़े अपडेट देखने मिलेंगे। इसमें आपको बहुत से डिजिटल फीचर्स देखने मिलेंगे।

New Yamaha RX100 की कीमत (संभावित)

बात करे New Yamaha RX100 Yamaha की संभावित कीमत के बारे में तो कंपनी इस शानदार बाइक को अपडेट करने के बाद नई कीमत के साथ जल्द ही मार्केट में तार सकती है। हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपनी इस बाइक को 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं।