नई दिल्ली: 80 के दशक से लेकर आज के नई जनरेशन तक यामाहा कपंनी की एक ऐसी बाइक जिसका नाम आज भी लोगों की जुंवा पर बना होता है। RX100 नाम की बुलेट का इंतजार लोग काफी लंबे समय से कर रहाे है। क्योकि यह बुलेट की खासियतो के चलते इसे हर युवा चलाना पसंद करता हैं। 80 के दशक में सबसे दिलों पर राज करने के वाली यह बाइक Yamaha RX100 अब जल्द ही एक बार फिर से  नए अवतार के साथ धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है। जिसे कपंनी जल्द ही नए एंडवास फीचर्स के साथ उतारने जा रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने का इंतजार कर रहे है तो जान लें कपनी की ओर से दी जाने वाली खासियतों के साथ कीमत के बारे में..

साल 1985 में पहली बार आई Yamaha RX100 को भारतीय युवाओं ने भी खूब पसंद किया था और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस मॉडल को नए अवतार और कलेवर के साथ पेश करने की योजना बना रही है.

नई Yamaha RX100 का इंजन

नई Yamaha RX100 को जल्द ही ने अवतार के साथ पेश किया जाएगै। जिसमें इसका इंजन पहले की अपेक्षा और ज्यादा मजबूत होने के साथ नया इंजन दिया जाने वाला है। जो 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

नई Yamaha RX100 के फीचर्स

नई Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन और अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फ्रंट में आपको डिस्क और पीछे की तरफ टेंपरेचर देखने को मिलेंगे।

नई Yamaha RX100 की कीमत

नई Yamaha RX100 की कीमत के बारे में बात करें तो इसे 200 सीसी इंजन के साथ तारा जाता है तो इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से लेकर 2 लाख तक हो सकती है। अब देखना होगा कि यह किस सेगमेंट में लॉन्च होती है।