Yamaha Hybrid: आजकल एक ऐसा जमाना आ गया है. की हर कोई वाहन के बिना रह ही नहीं सकता. चाहे बाइक हो. स्कूटर हो. या फिर कार. हर एक वाहन हमारी जिंदगी का एक हिस्सा बन चुके है. आज के इस मॉडर्न जमाने में. हर कोई यही चाहता है. की उसके पास अपना खुद का एक वाहन हो.

वाहन की बात हो ही रही है. तो सबसे आसानी से चलने वाला वाहन. यानी की स्कूटर, हर कोई लेना चाहते है. स्कूटर एक ऐसा वाहन है. जिसे बच्चे, नौजवान और यहां तक कि बुजुर्ग भी. बहुत ही आसानी से चला सकते हैं.

अगर आप भी नया स्कूटर लेने का प्लान कर रहे है. तो सबसे पहले आप उसके स्टाइल में बारे के जरूर देखेंगे. तो अगर आप भी स्टाइलिश लुक. और धांसू डिजाइन वाला स्कूटर ढूंढ रहें है. तो आपको यामाहा का Yamaha Hybrid scooter ही खरीदना चाहिए. इस स्कूटर में आपको डिजिटल और स्मार्ट फीचर के साथ-साथ मिल रहा है दमदार इंजन. आइए आपको विस्तार से बताते है. इस Yamaha Hybrid Scooter के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Yamaha Hybrid Scooter Features

यामाहा के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो. इसमें आपको सभी डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको.
स्मार्ट डिजिटल ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पोजिशन स्मार्ट लाईट. आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

इस स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो. इसमें आपको Disc ब्रेक और पीछे के टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए है.

Yamaha Hybrid Scooter Price

कीमत की बात करें तो. Yamaha Hybrid Scooter की कीमत 1,06,446 रुपए है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है. के आप पूरे पैसे देकर इस स्कूटर को घर ले आएं. तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. आप इस यामाहा स्कूटर को मात्र 15,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते है.