New Maruti Alto: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। कंपनी इस वर्ष अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के नए रि-डिजाईन्ड मॉडल लॉन्च करेगी। इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स का कहना है कि मारूति सुजुकी बहुत जल्दी अपनी एंट्री-लेवल हैचबैक कार Alto का एक नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है। नए मॉडल में पुरानी कार की तुलना में बहुत से नए फीचर्स जोड़े गए हैं। इनमें सेफ्टी फीचर्स भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि कंपनी अपनी Maruti Suzuki Alto के इस मॉडल के जरिए भारतीय कार बाजार पर अपना एकछत्र दबदबा बनाने की तैयारी कर रही है। इस कार के जरिए कंपनी रेनॉल्ड क्विड, डेटसन रेडी-गो, ह्यूंडई जैसी कारों को कड़ी टक्कर देने के मूड में है।

सूत्रों का कहना है कि नई Maruti Suzuki Alto पहले से ज्यादा स्पेसियस, दमदार और कम्फर्टबेल होगी और इसे 6 कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में जोड़े गए नए फीचर्स देखते ही ग्राहकों का मन मोह लेंगे।

Maruti Suzuki ने शुरू की Next-Gen Artiga के लिए एडवांस बुकिंग

देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी मारूति सुजुकी ने Next-Gen Artiga CNG कार के लिए एडवांस बुकिंग शुरू करने का निर्णय लिया है। इस गाड़ी के फीचर्स शानदार हैं और इसमें बेहतर लुक के साथ-साथ यूजर्स को ज्यादा माइलेज भी मिलती है, इस कार में दिया गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन इसे ज्यादा पॉवर देता है जिसकी वजह से इसकी डिमांड लगातार बढ़ रही है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए मात्र 11 हजार रुपए देकर एडवांस बुकिंग करवाई जा सकती है।

आपको बता दें कि अब तक कंपनी अपनी लोकप्रिय कार Next-Gen Artiga CNG की 7,50,000 लाख से अधिक यूनिट्स बेच चुकी है और मार्केट में इसकी लगातार बढ़ती डिमांड को देखते हुए Maruti Suzuki अपनी इस Next-Gen Artiga को रिडिजाईन करते हुए नए फीचर्स के साथ एक बार फिर से लॉन्च करेगी। नए मॉडल में ग्राहकों को वे सभी फीचर्स उपलब्ध करवाए जाएंगे तो महंगी कारों में मिलते हैं। इस कार में यूजर्स को स्टाइल और कम्फर्ट के साथ-साथ एक्स्ट्रा सेफ्टी भी मिलेगी।