Second Hand TVS Sport Bike:  बाइक तो कई सारे लेकिन इनकी कीमत बहुत ज्यादा है. ऐसे में अगर आप भी कोई बाइक खरीदना चाहते है तो सबसे अच्छा है सेकंड हैंड. दरअसल आप अगर TVS Sport बाइक के दीवाने है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए सबसे पहले आपको इसके इंजन के बारे में बताते है और तब आपको ऑफर के बारे में बताएंगे.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें इंजन दमदार मिलने वाला है. आपको इस बाइक में लगा इंजन 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में ड्रम ब्रेक कॉम्बिनेशन दिया गया है और साथ ही आपको इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है. बात अगर माइलेज की करें तो आपको ये बाइक 70 किमी प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो असल में इस बाइक की कीमत 59,431 रुपये से 70,773 रुपये तक के बीच रखी गयी है. असल में ये बाइक रेंज में TVS Sport बाइक कंप्यूटर सेगमेंट की सबसे पॉपुलर बाइक में से एक है. दरअसल इस बाइक को आज भी अच्छी खासी मात्रा में लोग खरीदते है. आपको इसमें बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. अगर आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते है. इसके लिए कुछ बाइक बनाई गयी है. आपको इस बाइक में सेकेंड हैंड बाइकों की सेल इन वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस वेबसाइट से कई सारे लोगों ने खरीदा है. चलिए आपको इन ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

आप की जानकारी के लिए बता दे आपको जो सबसे पहले ऑफर मिल रहा है वो है Bikedekho वेबसाइट. आपको इस पर विजिट करना चाहिए. आपको यहां पर जो बाइक सेल के लिए मिलेगा जो साल 2017 मॉडल को सेल किया गया है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है. असल में यह फर्स्ट ओनर बाइक है. दरअसल ये बाइक मात्र 20,000 किलोमीटर चली गयी है. ये बाइक आपको आसानी से 25 हजार रुपये में आसानी से मिल जाएगी.