कोमल चौधरी वैसे तो काफी स्मार्ट है। डांस का मुकाबला आप सपना से भी नहीं कर सकते। हरियाणवी डांस में सपना चौधरी बेहतरीन डांस करती है। लेकिन पब्लिक की डिमांड सपना पूरी नहीं कर सकता है। पब्लिक को जिस तरीके के डांस की दरकार होती है, उसमें सुनीता बेबी और कोमल चौधरी पहले नंबर पर है। कोमल चौधरी का डांस किसी को भी नाचने पर विवश कर सकता है। कोमल चौधरी का डांस एकदम देहाती स्टाइल में होता है। कोमल चौधरी के डांस की पब्लिक फैन है। इंडिया में ऐसे डांस को ही तरजीह दी जाती है। देखा जाए तो अब धीरे धीरे हरियाणवी डांस को लोग शादी ब्याह के आलावा पार्टी फंक्शन में भी शामिल करने लगे हैं।

कोमल चौधरी के मूव्स

दिल टूट गया गाने पर कोमल चौधरी ने जबरदस्त कमर मटकाई है। कोमल चौधरी का डांस देखकर ताऊ ने भी फरमाइश कर दी। कोमल चौधरी ने डांस का वो स्टेप करके ताऊ से जोड़ लिए हाथ। कोमल चौधरी के डांस शो में ज्यादा ताऊ लोग होते हैं। युवाओं की सिर्फ आवाज ही सुनाई देती है। लेकिन ताऊ तो डांस के साथ साथ अपना आपा भी खो देते हैं। हरियाणवी ताऊ तो इस मामले में बहुत आगे होते हैं।

सुनीता बेबी से भी ज्यादा कायल कर देने वाला यह डांस किसी को भी अपना मुरीद कर सकता है। कोमल चौधरी ने सभी स्टेप में डांस किया है। सोने के दौरान सबसे ज्यादा सीटियां बजी। कोमल चौधरी के डांस में मर्दों से ज्यादा झटके देखने को मिलते हैं। कोमल चौधरी के झटके और लटके सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।