Hero Electric Atria LX: स्कूटर एक से बढ़कर एक मार्केट में आ गयी है. इसी बीच मार्केट में आ या है Hero Electric Atria LX. आपको इस में दमदार फीचर्स और दखने को मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है..

स्पीड

स्कूटर हो या बाइक स्पीड दोनों के लिए ही जरुरी है. ऐसे में बात अगर इस स्कूटर की करें तो इसकी सबसे खास बात तो ये है की असल में ये एक बहुत ही लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स है. इसी के वजह से इस के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत बिलकुल नहीं पड़ती है. अब Hero Electric Atria LX एक लो-स्पीड स्कूटर है ऐसे में ये एक दम बैलगाड़ी की तरह चलती है ऐसा बिलकुल नहीं है. इस स्कूटर की ज्यादातर स्पीड 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की है. आपको इस स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन कराने की कोई जरूरत नहीं पड़ने वाली है.

रेंज

स्पीड के बाद आते है हीरो इलेक्ट्रिक अट्रिया एलएक्स द्वारा दी जाने वाले रेंज की. इस की सबसे बड़ी खूबी इसकी धांसू रेंज है. इस स्कूटर की कंपनी ने इस स्कूटर में 51.2V/30Ah का बैटरी पैक लगाया है ये स्कूटर एक सिंगल चार्ज में लगभग 110 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है. एक बार अगर स्कूटर की बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो ने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

डिजाइन

अब आते है इस हीरो इलेक्ट्रिक अट्रिया एलएक्स स्कूटर में मिलने वाले आकर्षक और स्टाइलिश लुक की. आपको इस स्कूटर का मॉडर्न डिज़ाइन देख इस स्कूटर से प्यार हो जाएगा. जी हाँ आपको इस स्कूटर में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट भी दी गई है.

बात अगर डिज़ाइन की करें तो ज्यादातर यूजर्स इसकी मजबूती से खुश है. अगर आपको अपने रोजाना के लाइफ में इस्तेमाल होने के लिए एक स्कूटर चाहिए तो ये आपकके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. ऐसे में इसे लेने से बिलकुल भी ना हिचके.

कीमत

बात अगर इस स्कूटर की कीमत करें तो ये स्कूटर आपको ज्यादा महंगी भी नहीं मिलने वाली है इस स्कूटर की कीमत 70000 रुपए था लेकिन इसकी सबसे खास बात यह है कि मौजूदा ऑफर के तहत इसकी कीमत सिर्फ ₹60,000 रुपए में मिल जाएगा.