Nokia 1100: कहते है नोकिया के स्मार्टफोन किसी भी कंपनी के स्मार्टफोन से कम नहीं है. हो भी क्यों, नोकिया कंपनी अपने लुक और फीचर पर बहुत ही मेहनत कर रही है. अभी हाल ही में नोकया ने अपने सिग्नेचर वाले फ़ोन यानि कीपैड वाले फ़ोन में एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Nokia 1100 है. ऐसे में अगर आप कोई फीचर्स ढूंढ रहे हैं जो बड़े वाले फ़ोन में मिलेंगे इसमें नहीं तो यह खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स भरपूर देखने को मिलेंगे. असल में आपको आपको इस Nokia 1100 5G स्मार्टफोन में आपको 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. बता दे यह फ़ोन टच स्क्रीन नहीं बल्कि कीपैड सिस्टम पर आपको मिलेगा. लेकिन आप इसे देखकर कह नहीं सकते हैं की यह कीपैड सिस्टम दिया गया है

अब आते है इसके कुछ और फीचर्स पर तो आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन कि प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है. यही नहीं ऐसे में अगर बात स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज जैसे एक नहीं बल्कि तीन ऑप्शन दिए गए हैं. आप अपने पसंद के हिसाब से स्टोरेज और रैम आसानी से ले सकते हैं.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी बहुत ही मजबूत मिलने वाली है. वैसे भी नोकिया के किसी भी स्मार्टफोन में कुछ अच्छा हो या ना हो बैटरी अच्छी होती है. फिर चाहे वो कीपैड वाला फ़ोन हो या फिर कोई और स्मार्टफोन. खैर बैटरी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 7200mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. आप अगर इसफ़ोन को अगर एक बार फूल चार्ज कर लेते हैं तो यह फ़ोन 2 दिन तक आसानी से चल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है.