Hero Hf Deluxe: टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों में अगर हीरो की कंपनी की बात करें तो हीरो हमेशा अपने नए नए मॉडल को मार्केट के लॉन्च करता है. हर एक मॉडल को हीरो ऐसे पेश करता है की हर एक हीरो की बाइक लोगों के दिलों में बस जाती है. आज इस खबर में हीरो की कंपनी की एक ऐसी बाइक के बारे के बताएंगे जिसको आप पहले से जानते है. इस हीरो की बाइक का नाम है Hero HF Deluxe. इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है साथ ही इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल रहा है.

अगर आप भी हीरो एचएफ डीलक्स को खरीदने की प्लानिंग कर रहें है तो अब आपको ये बाइक बहुत ही सस्ते दामों पर मिलने वाली हैं. अब आप एक अच्छी कंडीशन वाली बेहतरीन सेकेंड हैंड बाइक बहुत ही सस्ते दाम के ले सकते है.

Hero HF Deluxe की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप शोरूम पर 59,990 रुपये से लेकर 67,138 रुपये तक खरीद सकते है. लेकिन अब आपको इतने पैसे देकर बाइक लेने की जरूरी नहीं है. अब आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक अच्छी कंडीशन में कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं.

इस बाइक को आप कुल 20 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है. जहां पर सेकंड हैंड बाइक को लिस्ट किया जाता है लेकिन हम आपके लिए ढूंढ ले आएं है एक ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट जहां आपको बहुत ही काम कीमत में मिलेगी हीरो एचएफ डीलक्स.

यहां से सस्ते में खरीदारी करें हीरो बाइक की

आपको बता दें ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर एक अच्छी कंडीशन वाली, साल 2012 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स लिस्ट किया गया है. जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. यहां इस बाइक की कीमत कुल 20,000 रुपये रखी गई है.