05 December Horoscope: आज मंगलवार का दिन है और साथ ही आज श्री महाकाल भैरव अष्टमी भी है. ऐसे में आज आपकी राशि में क्या होने वाला है चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

मेष राशि

आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. अगर इस राशि के जातक सरकारी संस्थान से जुड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला है. अगर आप प्राइवेट काम करते है तो आज का दिन आपके लिए बहुत व्यवस्थ रहने वाला है. आज इन राशि वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

वृष राशि

आज का दिन इन जातकों के लिए उमंग से भरा होने वाला है. हो सकता है आज के दिन ये राशि के जातक अपने जीवनसाथी के साथ घूमने की प्लानिंग करें. हो सकता है आज इस राशि के जातक को कोई गिफ्ट दे सकते हैं. आज के दिन इन जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है.

मिथुन राशि

आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. हो सकता है आज के दिन इन जातकों को किसी प्रॉपर्टी डीलर से मिलने का मौका मिले. आज इन जातकों को अपनी दोस्त की मदद से अच्छी कम्पनी में नौकरी मिल सकती है. आज कई सारे छात्रों को मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाला ऑफर मिल सकता है.

कर्क राशि

आज का दिन इन जातकों का खुशनुमा रहने वाला है.आज इन जातकों का सभी काम पूरा होने वाला है. अगर आप इस राशि के है छात्र है तो आपको कई सारे ऑप्शन मिल सकते है. आज इन राशि के जातकों को काम में बढ़ोतरी मिल सकती है और कई सारे लोगों को सपोर्ट मिलता है.

सिंह राशि

आज का दिन इन जातकों के लिए आपके पक्ष में होने वाला है. आज हो सकता है इन जातकों पर नई जिम्मेदारियां आ सकती हैं. हो सकता है की इन जातकों के घर कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है.

कन्या राशि

आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. हो सकता है आज का दिन इन जातकों को धार्मिक कार्य में मन लगेगा. आज इन जातकों के नेचर में लचीलापन रहने वाला है. आज इन जातकों को धन लाभ हो सकता है.

तुला राशि

आज का दिन इस राशि वाले जातक का बढ़िया रहने वाला है. आज इस राशि के जातक करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. हो सकता है इस राशि वाले लोग कोर्स में एडमिशन ले सकते है. आज इस राशि वाले कपल कहीं घुंमने जा सकते है.

वृश्चिक राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला है. हो सकता है इस राशि के लोगों का आज खर्चा ज्यादा खर्च हो सकता है. इस राशि के लोग बात-चीत बढ़ा सकते है.

धनु राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इन जातकों का समय अच्छा बीतने वाला है. आज हो सकता है इन जातकों को बिज़नेस में फायदा मिल सकता है. आज इस राशि के लोग गाड़ी खरीद सकते है.

मकर राशि

आज का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है. अगर आप एक महिला है तो आप को बहुत सारे पैसा मिल सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को पहनावे पर ध्यान देने की जरूरत है.

कुम्भ राशि

आज का दिन इस राशि वाले लोगों के लिए धाकड़ होने वाला है. हो सकता है इस राशि के लोग नया व्यपार मिल सकता है. आज आप किसी से बेवजह उलझने की कोशिश ना करें.

मीन राशि

इन राशि के लोग आज का दिन खुशहाल होने वाला है. हो सकता है आज के दिन इन जातकों का परिवार में लोगों के बीच ताल-मेल बना रह सकता है. हो सकता आज के दिन इन जातकों को फिट रहने की जरूत है.