Best 5G Phone: क्या आप भी कम कीमत में ज्यादा स्टोरेज वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. देखने के लिए स्मार्टफोन तो कई सारे है लेकिन उनका बजट काफी ज्यादा होता है जिसे खरीद पाना हमारे बस की बात नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसमें आपको कम कीमत में ज्यादा का स्टोरेज मिलेगा. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी. फीचर्स छोड़िए आपको इसमें कैमरा और बैटरी भी कम नहीं मिलेगा. इस फेस्टिवल में आपको यह स्मार्टफोन बहुत ही अच्छे कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

स्मार्टफोन 15 हज़ार के भीतर

Tecno Spark 10 5G

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज देता है.इस स्मार्टफोन की कीमत 14999 रुपए है. आपको इसमें भरपूर फीचर्स मिलते हैं.आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट दिया गया है.इस स्मार्टफोन में आपको 18 वाट का चार्ज सपोर्ट और 5000 की एमएमच की बैटरी दी गयी है.

Itel S23 Plus

बात सबसे पहले कीमत की करते हैं. आपको यह स्मार्टफोन 13999 रुपए में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी वेरिएंट का है. आप इस हैंडसेट को अमेज़न से आसानी से खरीद सकते हैं.आपको इस स्मार्टफोन में 32 MP का सेल्फी कैमरा 50 MP ड्यूल कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 3D कवर्ड अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.

Infinix Note 30 5G

यह स्मार्टफोन आपको 14699 रुपए में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB के साथ 256 GB का ऑप्शन मिलता है.इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAH की बैटरी मिल जाएगा.आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का कैमरा मिल जाएगा.

ऐसे में यह तीनो में से कोई भी स्मार्टफोन आप खरीद सकते हैं. यह तीनो आपको 15 हज़ार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.