आपने कई बार रागिनी के कार्यक्रम देखें ही होंगे। गांव की मिट्टी में रचे बसे ऐसे प्रोग्राम ग्रामीण संस्कृति का हिस्सा होते हैं। उत्तर प्रदेश, राजस्थान तथा हरियाणा के ग्रामीण आंचल के क्षेत्रों में आज भी रागिनी के प्रोग्राम होते हैं। इस प्रकार के कार्यक्रम में कई डांसर तथा सिंगर के बीच कंप्टीशन भी हो जाता है। लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह किसी कंप्टीशन के नहीं बल्कि एक ताऊ के बारे में। जिन्होंने डांस के दौरान अचानक स्टेज पर आकार डांसर अन्नू चौधरी को टेंशन में डाल दिया।

वीडियो हुआ वायरल

हालांकि इस बात का तो पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है लेकिन यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अन्नू चौधरी “सारे ना जाउंगी जमाई तेरा यार सै” पर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। लेकिन स्टेज पर अचानक एक बुजुर्ग ताऊ अचानक लड़खड़ाते हुए आ जाते हैं। इसके बाद वे भी अन्नू चौधरी के साथ डांस करने लगते हैं। ख़ास बात यह है कि प्रोग्राम की आयोजन समिति के लोग कई बार टाउको हटाते हैं लेकिन बार बार ताऊ आकर अन्नू चौधरी के साथ डांस करने लगते हैं। इसके बाद आयोजक भी ताऊ को डांसर के साथ डांस करने के लिए छोड़ देते हैं।

सासरे ना जाऊंगी जमाई तेरा यार सै || Annu chaudhary  ||Letest New Dance || haryanvi dj thumka 2022

लोग कर रहें हैं पसंद

यह वीडियो काफी मजेदार है और काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। काफी लोग ताऊ की इस हरकत पर अपने अपने विचार भी कमेंट सेक्शन में दे रहें हैं। इस वीडियो को “हरियाणवी डीजे ठुमका” चैनल ने 2021 में शेयर किया था। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 3.93 मिलियन बार देखा जा चुका है। आप भी इस वीडियो को देखकर हमें अपने विचार जरूर बताएं।