हमारे देश में लोगों के अंदर टैलेंट की कमी नहीं है। यहां पर लोग जुगाड़ लगा कर वह काम कर देते हैं जो शायद कोई पढ़ा लिखा भी ना कर सके। ऐसे ही कई टैलेंटड लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं, जिसको देख कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

बिना किसी पढ़ाई के इंजनियर का काम का करके लोगों को चौंका रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए खूब वाहवाही भी बटोर रहे हैं। भारत में ऐसी कई जगह है जहां पर लोगों ने बिना किसी संसाधन के गांव के लिए घर बैठे बिजली बना डाली। इतना ही नहीं एक शख्स ने तो घर पर रखी बाइक को फोर व्हीलर में बदल करके बड़े-बड़े इंजीनियर को फेल कर दिया।

ऐसे में एक बुजुर्ग का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक 80 साल के बुजुर्ग ने साइकिल को नया लुक दिया है, जिसको लोग लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति डबल डेकर की साइकिल को चलाता हुआ नजर आ रहा है, जिसको देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

डबल डेकर साइकिल का वीडियो
आपने अब तक सड़को पर डबल डेकर बसें चलती हुई देखी होंगी, लेकिन इस वीडियो में आप पहली बार डबल डेकर साइकिल देखेंगे। ये डबल डेकर साइकिल की ऊंचाई काफी है जिसको एक बुजुर्ग चला रहा है।

बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि बुजुर्ग व्यक्ति का ये साइकिल चलाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग कमेंट कर रहे हैं, एक शख्स ने कमेंट करके पूछा ये बुजुर्ग साइकिल से नीचे कैसे उतरेगा, तो वहीं दूसरे शख्स ने पूछी कि इस साइकिल को बनाने की क्या आवश्यकता थी। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस बुजुर्ग ने एटलस के फ्रेम को काट कर इसमें एक दूसरी साइकिल जोड़ा दी है।