यूपी के संभल जिले में एक प्रेमी युगल के रंगे हाथ पकड़े जाने पर लड़की के परिजनों ने लड़के साथ करा दी शादी। जी हां जब युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तो प्रेमिका के घरवालों ने दोनों को एकसाथ पकड़ लिया और दोनों की जबरदस्ती शादी करवा दी।

बता दें कि लड़की के परिजनों के इस कारनामे की चर्चा हर जगह हो रही है। प्रेमी युगल के साथ में पकड़े जाने पर लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष के परिजनों को मौके पर बुलाकर तुरंत पंचायत की, जिसमें फैसला आने के बाद पंडित को बुलाकर मौके पर ही दोनों की शादी करा दी गई। लड़के-लड़की ने एक दूसरे को वरमाला पहना कर जीवन भर के साथी हो गए और इसके बाद दोनों को विदा किया गया।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि लड़का रजपुरा थाना क्षेत्र के बरौरा गांव का निवासी है, जो सोमवार की शाम को करीब 4 बजे जुनावई थाना इलाके के खेरिया उत्तम गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था। लेकिन लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ उसको घर के अंदर ही पकड़ लिया था।

प्रेमी युगल के पकड़े जाने की खबर से आसपास के ग्रामीणों लोग इकट्ठा होकर मौके पर पहुंच गए थे, जिसके बाद लड़के के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कहकर पुलिस को सौंपने के बारे में कहा जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों ने लड़के पक्ष के लोगों को मौके पर बुला लिया।

दोनों पक्षों ने पंचायत के सामने बैठकर कई घंटे तक बातचीत की, जहां पर पंचायत में फैसले के बाद पंडित को बुलाकर लड़के और लड़की की रात को शादी करा दी गई।

बता दें कि दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लड़की के परिजनों ने बताया कि दोनों परिवारों की सहमति और प्रेमी युगल की रजामंदी के बाद ही दोनों की शादी कराई गई है।