Google Pixel 8 Pro:  दिवाली खत्म हो गई है लेकिन इसकी धूम खत्म नहीं हुई है. क्योंकि अभी भी इ कॉमर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट पर सेल अभी भी जारी है. जी हाँ अभी भी सेल जारी है. अभी हाल ही में गूगल कंपनी ने गूगल पिक्सल 8 को लॉन्च किया था. लेकिन अब इसका नया वर्जन लॉन्च हो रहा है. इसमें आपको वेरिएंट अलग मिलने वाला है. इसमें आपको 256 GB का इंटर्नल स्टोरेज बिक्री के लिए मिल रहा है.

इस नए वेरिएंट कि कीमत कंपनी ने 1,13,999 रुपये रखा गया है. सबसे बड़ी बात तो यह कि इस वेरिएंट वाला स्मार्टफोन Obsidian कलर में आता है. इसमें आपको फीचर्स कि कोई कमी नहीं मिलेगी. इसने लॉन्च होने के बाद से ही खूब धमाल मचाया है. आपको इस पर सेल भी मिल रहा है. यानी आपको इस पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन SBI कि मदद से लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर एक दो हज़ार नहीं बल्कि 9 हज़ार तक कि छूट मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर 4000 का और भी डिस्काउंट मिलेगा जो एक्सचेंज ऑफर के नाम से मिलेगा. ये डिस्काउंट वैसे आपके पुराने फ़ोन पर ही निर्भर करता है. ऐसे में अगर आप कोई धाकड़ स्मार्टफोन लेने के फ़िराक में है तो आज ही इस स्मार्टफोन को अपना बना लें.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का amoled डिस्प्ले मिलता है.आपको इसमें 2400 nits कि ब्राइटनेस मिलती है.आपको इसमें titan chipset 2 मिलता है. आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.आपको इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन का सेकेंडरी कैमरा 48 MP का दिया गया है.आपको इसमें 5050 mAh कि बैटरी दी गयी है.