नई दिल्ली : Oppo कपंनी के फोन हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद बनते आ रहे है क्योकि कपंनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हे कम बजट के फोन में वो सभी शानदार फीचर्स उपलब्ध कराती है जो उनकी जरूरत के होते है। यदि आप भी कम बजट में 5G स्मार्टफोन को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो आपका सपना आज ही पूरा हो सकता है। Oppo कपंनी ने ऐसा ही एक शानदार फोन Oppo Reno 8 5G को बाजार में उतारा हैं, जिसे आप Amazon से कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद इसमें और भी ऑफर्स दे जा रहे है जिससे आप इसे और भी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते है है फोन पर मिलने वाले धमाकेदार ऑफर्स के बारे में डिटेल से..

 Oppo Reno 8 5G की कीमत

Oppo Reno 8 5G फोन को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसे 38,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। लेकिन Amazon पर मिल रही  32% की छूट के बाद इस फोन को आप 26,490 रुपए में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस हैंडसेट को बहुत ही कम दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसमें आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं।

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स

Oppo Reno 8 5G फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन मे 6.4 इंच की फुल एचडी एमोलेड का डिस्प्ले दिया गया है। जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की डिस्प्ले के साथ आता है।यह फोन एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं इसमें 12 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Oppo Reno 8 5G बैटरी

Oppo Reno 8 5G की बैटरी के बारे में बात करे तो फोन में पॉवर के लिए 80 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Oppo Reno 8 5G कैमरा

Oppo Reno 8 5G कैमरा के बारे में बात करें तो यह पोन तीन कैमरे से लैस है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का,दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।