Honor 90 Pro smartphone :  Honor 90 Pro smartphone नोकिया के स्मार्टफोन आज कल मार्किट में तहलका मचा रहे हैं. लेकिन इस नोकिया स्मार्टफोन कंपनी पर रौब झाड़ने आ गया है honor का एक नया स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स ऐसे हैं जो नोकिया की छुट्टी कर देंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Honor 90 Pro स्मार्टफोन. यकीन मानिए इस फ़ोन का डिज़ाइन से लेकर इस स्मार्टफोन की कीमत सब कुछ आपको एक bar में ही पसंद आ जाएगी. तो चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Honor 90 Pro smartphone का हाईस्पीड प्रोसेसर

इसमें में आपको 1224×2700 pixels के साथ मिलता है. परफॉरमेंस के मामले में तो ये स्मार्टफोन आपको कभी भी उदास नहीं करने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको हाईस्पीड processor मिलता है.

Honor 90 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में ढेर सारे फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें बड़े डिस्प्ले, अच्छे कैमरे और लंबी बैटरी लाइफ के 6.78 inches की बड़ी टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलती है. अगर आप एक धांसू स्मार्टफोन लेना चाहते है तो इससे बेहतर कोई और ऑप्शन आपके लिए हो ही नहीं सकता.

Honor 90 Pro smartphone का इंटरनल स्टोरेज

बात अगर इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 16GB रैम वैरिएंट वाला स्मार्टफोन मिलता है. ऐसे में स्टोरेज के मामले में भी ये फ़ोन आपको निराश नहीं करेगा.

Honor 90 Pro smartphone का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको य OLED, 1B colors, HDR, 1000 nits (peak) के साथ 120Hz हाई रिफ्रेश रेट, Snapdragon 8+ Gen 1 CPU फीचर्स मिलते हैं. इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को किसी भी इ कॉमर्स वेबसाइट से ले सकते हैं.

Honor 90 Pro smartphone की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको इसमें Triple रियर कैमरा सेटअप मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 200मेगा पिक्सल का मैन सेंसर और 32 MP telephoto, 12 MP ultrawide सेंसर मिलता है. यही नहीं आपको इसमें एक पवारफुल Li-Po 5000mAh की बैटरी मिलती है.