Pakistani Woman Reaches India To Marry Fiance Sameer Khan: आप सब ने सीमा हैदर का नाम सुना होगा. वही जो पकिस्तान से भागकर भारत आय थी. यहाँ पर उन्होंने एक हिन्दू के साथ रास रचाई है यानी की शादी. अभी ये मामला ठंडा ही नहीं पड़ा था की अब एक और पाकिस्तान की महिला मंगलवार को अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने भारी आयी है. जी हाँ आपको जानकर हैरानी होगी की इस महिला ने वैध वीजा पर वाघा-अटारी सीमा से भारत में घुस आयी.

बता दे की इस पाकिस्तानी महिला का नाम जावेरिया खानम है. कहा जा रहा है की ये कराची की रहने वाली है. यही नहीं ये औरत परिवार वालो के मर्जी से भारतीय युवक के साथ शादी करने वाली है. कहा जा रहा है की इन दोनों की मुलाकात कोविड महामारी के दौरान हुई थी.

किया 5 साल का इंतजार

आपकी जानकारी के लिए बता दे जावेरिया खानम ने खुद ये बताया कि वो अपने प्यार समीर खान से शादी करने के लिए भारत आयी है और खुद उनके परिवार ने उनकी विदाई की है. उन्हें भारत आने के लिए, पांच साल के लंबे इंतजार करना पड़ा और वो यहाँ आयी है.

मिला है 45 दिन का वीजा

बता दे महिला ने खुद बताया है की उसका वीजा दो बार खारिज कर दिया गया था. इस बार तो उसे वीजा मिला है लेकिन इस बार भी उसे वीजा सिर्फ 45 दिनों के लिए मिला है. इस बात की ख़ुशी खुद उस महिला ने जाहिर की है. वो अब समीर से शादी करने वाली है. उन्होंने बताया है की इसके लिए करीब उन दोनों ने पांच साल का वेट किया है.

दोनों ने खुद इस बात का खुलासा किया है की दोनों की दोस्ती साल 2018 में शुरू हुई थी. देखते देखते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. महिला ने खुद इस बात को बताया है कि उसके होने वाले ससुराल वाले और पति शादी के कार्यक्रम के लिए अमृतसर के पास अटारी में उसके आने का इंतज़ार कर रहे है.इस बारे में अभी लड़के के तरफ से कोई बयान नहीं आया है.