Airtel Free Data: अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं इस खबर में एक बड़ी खुशखबरी. जहां एक तरफ सभी मोबाइल कंपनियों के टैरिफ प्लान यानी रिचार्ज प्लान महंगे हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ एयरटेल ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी देते हुए फ्री में 2gb डेटा देने का ऐलान कर डाला है. अगर आप भी एयरटेल का सिम यूज करते हैं तो आप भी जान लीजिए कि कैसे मिलेगा आपको 2GB डेटा बिल्कुल फ्री.

Airtel Users Free 2GB Data

अगर आपके फोन में भी एयरटेल की सिम चल रही है तो जल्दी से 2GB डेटा बिल्कुल मुफ्त पाएं. यह फ्री डेटा सिर्फ उन्हीं एयरटेल यूजर्स को मिलेगा जो एयरटेल थैंक्स ऐप का उपयोग करके अपने फोन का रिचार्ज करेंगे. एयरटेल थैंक्स एक इन-हाउस ऐप है, जो एंड्रॉइड और आईओएस पर चलेगी.

किस प्लान के साथ मिलेगा फ्री 2GB Data

अगर आप अपने फोन में एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए फोन रिचार्ज करते हैं तो आपको इन रिचार्ज प्लान पर 2GB डेटा बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा. जिसमें टेड प्रीपेड प्लान: 265 रुपये, 359 रुपये, 549 रुपये, 699 रुपये, 719 रुपये और 839 रुपये वाले प्लान शामिल हैं. इन सभी प्लान्स के साथ 2GB डेटा दिया जाता है. इसी के साथ साथ आप एयरटेल थैंक्स एप (Airtel Thanks App) पर अपनी सिम की पूरी डिटेल जैसे की लास्ट रिचार्ज (Latest Recharge Plan), आप का रिचार्ज प्लान कब खत्म होने वाला है, जैसी सारी डिटेल या आपकी सिम पर क्या ऑफर मिल रहा है वह सभी जानकारी देख सकते हैं.

अगर आप भी 2GB डेटा फ्री चाहते हैं तो आपको सिर्फ एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) को यूज करना होगा और आप पा सकते हैं 2GB डेटा बिलकुल फ्री. इसी के साथ साथ हर महीने फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री विंक म्यूजिक और एयरटेल हेलोट्यून्स भी आपको इसपर मिलेगा.