Samsung Galaxy Z Flip 3 जी हां, आज हम सैमसंग का मॉडल पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए एक ऐसी शानदार खबर लाए हैं जो सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा। सैमसंग अपने ग्राहक को कब तक का सबसे बड़ा ऑफर देने वाली है। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस बार सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन में ग्राहकों को ₹50000 की सीधी छूट दी जाएगी।

इस फोल्डेबल 5G फोन के लॉन्च के समय कंपनी ने इसकी कीमत₹100000 की कई निर्धारित की थी सिस्टम पर हाल ही में कंपनी ने एक बड़ी अपडेट के दौरान बताया है कि अब इस फोन की कीमत ₹10000 से भी काम हो जाएगी। हालांकि इस ओफर का लाभ प्राप्त करने के लिए आपको पुराना सैमसंग फोन एक्सचेंज करना होगा।

सीधे 53% की बंपर छूट Samsung Galaxy Z Flip 3

कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस फोल्डेबल 5G फोन पर ग्राहकों को सीधा 53% की जबरदस्त छूट दी जाएगी। इस फोन की मार्केट प्राइस ₹95,999 है पर 53% की छूट के बाद इसकी कीमत मात्र ₹44,999 है।

Must Read

अगर आप सैमसंग के पुराने मॉडल को एक्सचेंज करेंगे तो आपको इस पर और भी बड़ा छूट दिया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि पुराने मॉडल एक्सचेंज करने पर इस फोन की कीमत घटकर मात्र ₹37,500 हो जाएगी। आपको बता दें एक्सचेंज पर फोन की कीमत निर्धारित नहीं है बल्कि आपके फोन की कंडीशन को देखते हुए एक्सचेंज के तहत आपको छूट दी जाएगी। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो यह फोन आपको 15000 से लेकर 10000 से कम कीमत में भी मिल सकता है।

मिल रहे शानदार कलर वेरिएंट

अगर आप भी शानदार फोन पर मिल रही इतनी बड़ी छूट का लाभ उठाना चाहते हैं और इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो देर ना करें। इस फोन पर आपको बहुत अच्छी ऑफर दिए जा रहे हैं और इस फोन में आपको दो शानदार कलर वेरिएंट भी देखने को मिलेंगे। पहले फैंटम ब्लैक और दूसरा क्रीम।

स्टोरेज भी एकदम जबरदस्त

अगर आप भी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज सुविधा दी जा रही है। जी हां इस फोन में आपको 8GB का बेहतरीन रैम और 128GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दे रही है।