भोजपुरी सिनेमा को आजकल काफी ज्यादा लोग पसंद करने लगे हैं। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों और गानों को देखते हैं। इस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। आज हम आपको यहां की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी के बारे में बता रहें हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखें जाते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को आज भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी कहा जाता है। यह जोड़ी जिस फिल्म में नजर आ जाती है उसका हिट होना तय रहता है। निरहुआ और आम्रपाली का अभिनय भी काफी शानदार है। आम जनता इसी कारण इनकी जोड़ी को पसंद करती है। 12 महीने इस जोड़ी की डिमांड बानी रहती है। निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म सिनेमा हॉल पर लगते ही लोगों की भीड़ लग जाती है। इस जोड़ी के रोमांटिक सीन्स को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी के एक जबरदस्त वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। यह वीडियो इस समय वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। कुल मिलाकर इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल। बता दें इस गाने का टाइटल “भीतर के तीतर” है। इसमें आप निरहुआ और आम्रपाली को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। वीडियो में आम्रपाली ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और निरहुआ बार बार उनसे छेड़खानी करते नजर आ रहें हैं।

Bhitar Ke Titar | Official Video | Dinesh Lal Yadav (Nirahua)& Amrapali Dubey | Antra Singh Priyanka

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। लोग बार बार इस वीडियो को सर्च कर रहें हैं। निरहुआ, अंतरा सिंह (Antra Singh) और प्रियंका (Priyanka) ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। सोनू सुधाकर ने इस गाने को लिखा है। शंकर सिंह ने इस गाने को संगीत दिया है। अब तक इस गाने को
4.5M views से ज्यादा मिल चुके हैं। आप इस गाने को SPEED RECORDS BHOJPURI नामक चैनल पर देख सकते हैं।