नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर कलाकार अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर में सुपरस्टार निरहुआ का नाम सबसे पहले आता है। उन्होने अपने खास अभिनय से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। फिल्मों में निरहुआ के साथ फैंस हमेशा आम्रपाली को देखना पसंद करते हैं। दोनों के वीडियो भी लाखों लोग देखते हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आम्रपाली और निरहुआ

इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने साथ मिलकर अब तक 30 से ज्यादा फ़िल्में की है। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इंटरनेट पर भी आम्रपाली और निरहुआ के फ़ॉलोअर्स करोड़ों में हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का रोमांस जबरदस्त देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में गाने का टाइटल “खोल दी केवडिया” है।जिसे बड़ी संख्या में लोग लाइक और शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं इस गाने में दोनों के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।