हरियाणवी गाने और हरियाणवी स्टेज प्रोग्राम तेजी से लोगों को पसंद आते जा रहें हैं। अब हर जगह के लोग इनके मुरीद होते देखे जा रहें हैं। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में लोग सपना चौधरी को जानते ही है लेकिन यहां पर आपको कई अन्य बेहतरीन डांसर भी मिलती हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। उन्हीं में से एक अंजलि चौधरी भी हैं। अंजलि चौधरी के डांस के चर्चे आज चारों और हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम में शिरकत करते हैं।

करती हैं बेहतरीन डांस

आपको बता दें की अंजलि चौधरी बेहतरीन डांसर हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखने के लिए आते हैं। जब वे डांस करती हैं तो भारी संख्या में लोग स्टेज के चारों और इकठ्ठा हो जाते हैं। अपने जबरदस्त डांस मूव्स से अंजलि चौधरी लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। अंजलि चौधरी अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि अन्य प्रदेशों में भी इनके डांस प्रोग्राम होने लगें हैं। अतः इनकी फैन फॉलोइंग में निरंतर वृद्धि होती चली जा रही है। अंजलि चौधरी के डांस का आनंद लेने के लिए हजारों लोगों की भीड़ स्टेज के आसपास जुट जाती है।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की अंजलि चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं। वे भी समय समय पर अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसका उन्हें काफी लाभ मिलता है और उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं। हालही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “जट की यारी” है।

जाट की यारी _Jaat Ki Yaari (Dance ) Anjali Chaudhary I New Haryanvi Stage Dance 2023 I Sonotek Ragni

गाने पर दी बेहतरीन परफॉर्मेंस

वीडियो में आप देख सकते हैं की अंजलि चौधरी “जट की यारी” नामक गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। वे जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। उनके डांस को देखकर लोग मदहोश होते नजर आ रहें हैं। इस गाने को टीआर तथा माही पांचाल ने अपनी आवाज दी है। यह गाना हरियाणा में काफी मशहूर है और काफी ज्यादा लोग इसको पसंद करते हैं। इस वीडियो को अब तक 663 व्यूज मिल चुके हैं। जो लगातार बढ़ते जा रहें हैं। इस गाने को आप Sonotek Ragni चैनल पर देख सकते हैं।