आपको पता होगा की भारत में बजाज के वाहनों का उपयोग पुराने समय से किया जाता है। बजाज के स्कूटर्स को अपने पहले के समय में खूब देखा ही होगा। अब बजाज कंपनी एक से बढ़कर एक बाइकों को लांच कर रही है। वर्तमान में बजाजा कंपनी की ही Bajaj Platina बाइक को काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है। इस बाइक को इसके लुक तथा इसके बेहतरीन माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

लेकिन आजकल जिस प्रकार से वाहनों के दाम लगातार बढ़ते चले जा रहें हैं तथा पेट्रोल की कीमतें आस्मां छू रहीं हैं। उसको देखते हुए अब लोग सेकेंड हैंड वाहनों की और रुख कर रहें हैं। यदि आपके पास कम बजट है तो आप किफायती दामों में Bajaj Platina की बेहतरीन कंडीशन की बाइक खरीद सकते हैं। यहां हम आपको विभिन्न साइटों पर इस बाइक के लिए दिए गए ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर Bajaj Platina के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन अच्छी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक को मात्र 20 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन इस पर किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया गया है।

QUIKR वेबसाइट का ऑफर

इस साइट पर भी Bajaj Platina बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन UP का है और इसको मात्र 29999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी है लेकिन इसमें भी आपको फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया गया है।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको 2012 मॉडल की Bajaj Platina बाइक को सेल किया जा रहा है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को आप मात्र 23500 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बाइक की खरीद पर आपको फाइनेंस प्लॉन की सुविधा दी जाती है।