Best Samsung Galaxy Smartphone जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन मार्केट में 5G फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में लगातार एक से बढ़कर एक नए मोबाइल फोंस लॉन्च किया जा रहे हैं। आपको बता दे अप्रैल के महीने में बहुत सारे नए आकर्षक फोन लांच होने वाले हैं इसमें सैमसंग सबसे पहले स्थान पर है।

Samsung एक साथ अपने दो दमदार मॉडल को इसी महीने भारतीय मार्केट में पेश करने जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो 8 April को लांच होने वाले इन दोनों मॉडल को आप अपने लिए पसंद कर सकते हैं। आइए आपको इन दोनों ही मोबाइल फोन की सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy M55 5G 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे सैमसंग के नए मॉडल को 8 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:00 बजे भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से दिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 2 कलर वेरिएंट्स भी दिए जा रहे हैं। डेनिम ब्लैक और लाइट ग्रीन शेड्स के साथ यह दमदार फोन भारतीय बाजारों में अपना कहर बरसने आएगा। आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 26,999 है। 

Samsung Galaxy M15 Best Smartphone 

अगर आप अपने लिए सैमसंग गैलेक्सी का m15 मॉडल लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल के बारे में बता दें। कंपनी ने कहा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 8 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:00 ही लॉन्च किया जाएगा इस मॉडल में आपको तीन कलर वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके कलर वेरिएंट्स इस प्रकार है ब्लू टोपाज, सेलेस्टाइन ब्लू और स्टोन ग्रे। अगर हम बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी इसे पहली बार ₹ 15,990 की कीमत पर लॉन्च करने वाली है।