हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आपको आज एक से बढ़कर एक डांसर मिल जाती हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। इनमें से गोरी नागोरी भी एक है। आज हम आपको गोरी नागोरी के बारे में ही बता रहें हैं। जानकारी दे दें की गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर से ताल्लुक रखती हैं। अपने डांस के दम पर ही गोरी नागोरी ने हरियाणा डांस इंड्रस्टी में अपना झंडा गाड़ा हुआ है। आज के दौर में गोरी नागोरी को काफी ज्यादा पसंद किया है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने आते हैं।

गोरी नागोरी का डांस

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। गोरी नागोरी के प्रोग्राम से पहले ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। डांस के शुरू होते ही लोग मदहोश होते नजर आते हैं। बहुत से लोगों को आप डांस करते देख सकते हैं तथा काफी लोग गोरी नागोरी के डांस को अपने मोबाइल में कैद करते हुए आप देख सकते हैं।

लोगों में है जबरदस्त क्रेज

जानकारी दे दें की गोरी नागोरी का क्रेज लोगों में बना हुआ है। बता दें की गोरी एक बेहतरीन डांसर ही नहीं बल्कि एक अच्छी सिंगर भी हैं। एरोबिक्स तथा बेली डांस में गोरी अपनी अच्छी पकड़ रखती हैं। इसी कारण उनका डांस काफी ज्यादा जबरदस्त है। इनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर लोग खुद ही झूमने लगते हैं। बहुत से लोगों का मानना है की सपना चौधरी के बाद में गोरी का नाम ही लिया जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी देख रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डालकर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। गोरी नागोरी के इस डांस को देखकर लोग मदहोश होते नजर आ रहें हैं।