गोरी नागोरी के डांस का जलवा हमेशा बरक़रार रहता है। अपने जबरदस्त डांस की बदौलत गोरी नागोरी ने हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में धमाल मचाया हुआ। इनके डांस प्रोग्रामों में भी जनता की भारी भीड़ उमड़ आती है। गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग गोरी नागोरी के डांस के दीवाने में। यही कारण है की इनकी डांस वीडियो भी काफी देखी जाती हैं। आजकल गोरी नागोरी काफी डिमांड में है और डांस के क्षेत्र में वे एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

गोरी नागोरी का डांस

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। भारी संख्या में लोग इनके डांस के दीवाने हैं। आज के समय में बहुत से लोगों का मानना है की गोरी नागोरी ही डांस के क्षेत्र में सपना चौधरी को सीधी टक्कर दे रहीं हैं। कई लोगों का कहना है की जल्दी ही गोरी नागोरी हरियाणा की नंबर 1 डांसर का ताज अपने नाम कर लेंगी। गोरी नागोरी के जबरदस्त डांस की बदौलत ही उन्हें “हरियाणा की शकीरा” भी कहा जाता है। लाइव डांस शो में गोरी नागोरी को देखने वाले लोगों की भीड़ काफी ज्यादा होती है, वहां लोगों को उनके डांस को देखकर अलग ही मदहोशी छा जाती है।

लोगों में हैं पॉपुलर

आपको जानकारी दे दें की आम जनता में गोरी नागोरी पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। पहले वे देसी डांसर के रूप में काफी डांस प्रोग्राम कर चुकी हैं। इसी कारण आम जनता उनको काफी करीब से जानती है। बिग बॉस में भी अपने जबरदस्त डांस मूव्स से गोरी नागोरी ने जनता का दिल जीता था और अब वे अपने लाइव शो के जरिये भी जनता का खूब प्यार पा रहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर इनके फ़ॉलोअर्स हैं।

LE PHOTO LE ले फोटू ले - गोरी नागोरी और नीलू रंगीली का देवजी सांग | Gori Nagori Live Dance धमाकेदार

वायरल हुआ वीडियो

आपको जानकारी दे दें की गोरी नागोरी एक ऐसी डांसर हैं, जिनके वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं। हालांकि इस समय इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की गोरी “राजस्थानी मैशअप” पर लै फोटो….गाने पर डांस कर रहीं हैं। उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस को देखकर पब्लिक मदहोश होती नजर आ रही है।